कांग्रेस ने सीएम पर साधा निशाना, मिलने से इंकार करने पर जताई नाराजगी

post

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मिलने उनके आवास पर पहुंचा लेकिन सीएम से उनकी मुलाकात नहीं हो पाई ...जिसके बाद कांग्रेस ने सीएम पर जमकर निशाना साधा।  
अन्य राज्यों में फंसे प्रवासी उत्तराखंडियों की दिक्कतों के समाधान समेत कई मागों को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से बुधवार शाम पांच बजे मुख्यमंत्री से मुलाकात का समय लिया गया था। प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के साथ पीसीसी के विशेष आमंत्रित सदस्य मनीष खंडूड़ी, उपाध्यक्ष जोत सिंह बिष्ट, सूर्यकात धस्माना, पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी व राजकुमार और महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री आवास पहुंचे लेकिन सीएम उनसे नहीं मिले। 
उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि सीएम ने प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात करने से मना कर दिया है। इससे प्रतीत होता है कि सीएम कोरोना से बहुत ज्यादा डरे हुए हैं।
वहीं मनीष खंडूरी ने भी सीएम के रवैये पर अफसोस जाहिर किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल सीएम के सामने उत्तराखंड के लोगों की समस्याएं रखना चाहता था। दूसरे राज्यों में फंसे उत्तराखंड के लोग देवभूमि सेवा ऐप के जरिए मदद की गुहार लगा रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री ने जो व्यवहार किया है, वह कदापि उचित नहीं है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment