जानिए- किसने और क्यों दी कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी

post

कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोप है कि अपने पैसे मांगने पर आरोपियों ने कांग्रेस नेता को जान से मारने की धमकी दे डाली।

दरअसल कांग्रेस नेता और उत्तराखंड भाषा बोर्ड में सदस्य रहे सुलेमान अली ने व्यापार में साझेदारी के लिए आरोपी पिता पुत्र शमीम सलमानी एवं इकराम सलमानी को 3 लाख की रकम दी थी। इसी बीच सुलेमान अली की तबियत खराब हो गई जिसका आरोपियों ने फायदा उठाया और उन्हें व्यापार से किनारे कर दिया।

मामला करीब एक साल पुराना है। इसके बाद कई बार पीड़ित ने अपने पैसों की मांग आरोपियों से की लेकिन वो टालमटोल रवैया अपनाते रहे। इस दौरान पीड़ित को जानकारी मिली कि आरोपी बाप बेटे ने साझे का व्यापार भी किसी अन्य शख्स को बेच दिया है जिसके बाद सुलेमान अली ने अपने पैसों के लिए आरोपियों पर दबाव बनाया।

कई बार पैसे वापस मांगे जाने से बाप बेटे बिफर गए और घर पहुंचे पीड़ित को आरोपी पिता ने जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं जब उसके बेटे को फोन पर इसकी जानकारी देते हुए कानूनी कार्रवाई की बात कही गई तो उसने भी अंजाम भुगत लेने की बात कहते हुए गोली मारने की धमकी दी।

घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर आऱोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। वही ये बात भी निकलकर सामने आ रही है कि दोनों बाप बेटे जालसाजी में माहिर हैं और पीड़ित की तरह कई अन्य लोगों को भी अपना शिकार बना चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment