बीजेपी का परिवार जनसम्पर्क अभियान शुरू

post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर होने पर भाजपा की तरफ से किए जा रहे विभिन्न कार्यक्रमों में ‘परिवार जन सम्पर्क अभियान’ की आज शुरुआत हुई जिसका उत्तराखंड में प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत ने प्रारम्भ किया। इस अभियान में प्रदेश में दस लाख परिवारों से सम्पर्क किया जाएगा।
 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष के पूरा होने पर भाजपा पूरे देश में विभिन्न कार्यक्रम व अभियान चला रही है ।इनमें एक महत्वपूर्ण अभियान आज प्रारम्भ हुआ जो 17 जून तक चलेगा।
 इस अभियान की उत्तराखंड में शुरुआत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत द्वारा आज नैनीताल ज़िले के पश्चिम मंडल में पनियाली और नंदपुर गाँव के बूथों पर परिवारों से सम्पर्क करते हुए उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पत्र व संकल्प पत्र देने के साथ की गई ।
 भगत ने कहा कि इस अभियान में उत्तराखंड में दस लाख परिवारों से सम्पर्क किया जाएगा। ये अभियान जो बूथ स्तर तक चलाया जा रहा है 17 जून तक चलने वाला है। 
इस अभियान में पत्रक के माध्यम से प्रधानमंत्री जी की देशवासियों के नाम पत्र व उसके साथ संकल्प पत्र भी दिया जा रहा है। संकल्प पत्र में राष्ट्रीय एकता, आत्मनिर्भर भारत, स्थानीय उत्पादों को प्रोत्साहन व उनके उपयोग तथा कोरोना महामारी के ख़िलाफ़ जागरूकता का उल्लेख है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment