अजब ये इश्क है- जब 55 साल की महिला पर आया 22 साल के युवक का दिल

post

न उम्र की सीमा हो, न जन्मों का हो बन्धन। जब प्यार करे कोई, तो देखे केवल मन। इस गाने को लिखने वाले ने शायद ही कभी सोचा होगा कि इसके बोल लोगों पर इतनी गहरी छाप छोड़ेंगे कि वो प्यार के लिए हर हद पार करने को तैयार हो जाएंगे। जी हां कलियर थाना क्षेत्र एक गांव में प्रेम प्रसंग का एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है जिसने हर किसी को चौंका दिया। 
जानकारी के मुताबिक करीब दस दिन पहले भट्टे पर काम करने वाली एक महिला अपने प्रेमी संग फरार हो गई थी। गज़ब की बात ये कि महिला की उम्र 55 साल है जबकि युवक 22 का है। 
इतना ही नहीं  महिला के 9 बच्चे और पोती-पोते भी है।  दोनों शादी करने के लिए घर से भाग भी गए थे, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और दोनों पकड़े गए।
दरअसल दोनों के घरों वालों ने प्रेमी युगल की काफी तलाश की, लेकिन उन्हें उनका कोई सुराग नहीं लगा।
मंगलवार को किसी ने महिला परिजनों को सूचना दी कि महिला और उसके प्रेमी को कलियर के पास देखा गया है। सूचना पर परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया। महिला को घर चलने को कहने पर उसने घर जाने से इनकार कर दिया और प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।
हालांकि काफी देर तक समझाने के बाद महिला घर जाने को राजी हो गई । वही उसके प्रेमी को भी उसके परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment