उत्तराखण्ड में 3300 पार पहुँचा कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, आज इतने मरीज़ ठीक होकर लौटे घर

post

उत्तराखंड में गुरुवार को कोरोना के 47 नए मामले सामने आए। जिसके बाद प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 3305 हो गया है। 
वहीं गुरुवार को 22 संक्रमित मरीजों को इलाज के बाद घर भेजा गया है। इसी के साथ अब तक प्रदेश में 2672 संक्रमित मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं।हालांकि अभी भी 536 एक्टिव केस हैं। जबकि अब तक 46 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, आज 1847 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। आज देहरादून जिले में 20 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसमें दो स्वास्थ्य कर्मी, चार दिल्ली, एक नोएडा, एक गाजियाबाद, दो गुरुग्राम, एक यमुनानगर, एक मुंबई, एक मथुरा, एक संपर्क में आया मरीज है। जबकि छह संक्रमितों की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है
नैनीताल जिले में मिले 12 संक्रमितों में पांच दिल्ली, तीन बरेली, एक बिहार, दो संपर्क में आए मरीज हैं। जबकि एक संक्रमित की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। पौड़ी में पांच संक्रमित दिल्ली से आए हैं। टिहरी में पांच संक्रमितों में चार कुवैत और एक दिल्ली से आया है। ऊधमसिंह नगर जिले में तीन संक्रमितों में एक मुंबई से आया है। जबकि एक मरीज अन्य पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आया और एक संक्रमित की ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। चंपावत में दो संक्रमित मिले हैं। इनमें एक दिल्ली और दूसरा नोएडा से लौटा है।  

ये भी पढ़ें

Leave a Comment