गुड न्यूज़ - 15 जुलाई से यहां के लिए भी शुरू होगी हवाई सेवा

post

प्रदेशवासियों के लिए अच्छी खबर है। देहरादून में जौलीग्रांट एयरपोर्ट से हैदराबाद और बेंगलुरू के लिए 15 जुलाई से हवाई सेवा शुरू होगी।  ये फ्लाइट सप्ताह में दो दिन बुधवार और रविवार को चलेगी। 

एयर इंडिया ये सेवा शुरू करने जा रहा है, ताकि यात्रियों को कनेक्टिंग फ्लाइट्स की झंझटों से दूर किया जा सके। हालांकि इससे पहले जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से तमाम शहरों के लिए हेली सेवा पहले शुरू हो चुकी है। हैदराबाद और बेंगलुरू के हवाई सेवा से जुड़ने से प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। 
 मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एयर इंडिया के चेयरमैन से देहरादून से बेंगलुरू, हैदराबाद के लिए हवाई सेवा शुरू करने का आग्रह किया था। सीएम के नागरिक उड्डयन सलाहकार कैप्टन दीप श्रीवास्तव ने बताया कि 15 जुलाई से देहरादून से बेंगलुरू व हैदराबाद के लिए हवाई सेवा शुरू कर दी जाएगी। इसकी डीजीसीए से अनुमति मिल गई है।
 हैदराबाद से हवाई सेवा शुरू होने का समय सुबह 7 बजे और देहरादून में आगमन का समय सुबह 9.15 बजे होगा। इसी प्रकार देहरादून से सुबह 10.15 बजे प्रस्थान कर फ्लाइट बेंगलुरु दोपहर 12.45 बजे पहुंचेगी. देहरादून से दोपहर 2.00 बजे प्रस्थान कर फ्लाइट दोपहर 3.00 बजे हैदराबाद पहुंचेगी।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment