बेटी-दामाद के कत्ल का नहीं कोई गम, आरोपी बोले-यही थी सज़ा

post

काशीपुर में पति पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद भी आरोपियों को कोई मलाल नहीं। वारदात को अंजाम देने वाले लड़की के पिता ने कहा कि बेटी ने खानदान को कलंकित किया था उनके लिए मौत ही सही सजा थी।  
बता दें कि अल्ली खां के नईम सिद्दीकी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पड़ोस में रहने वाले मुजम्मिल, उसके पुत्र मोहसिन, अफसर अली और जौहर अली ने 7 सितंबर की रात करीब साढ़े आठ बजे उसके भाई राशिद और उसकी पत्नी नाजिया की हत्या कर दी। बृहस्पतिवार को एएसपी राजेश भट्ट ने वारदात का खुलासा किया। बताया कि पुलिस ने बुधवार शाम लोहिया पुल के पास से मुजम्मिल और उसके पुत्र मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर 315 बोर के दो तमंचे और तीन खोखे बरामद किए हैं। 
पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि प्रेम विवाह करने को लेकर उनके मन में बहुत गुबार था। वह खुद को अपमानित महसूस कर रहे थे। इसी कारण दोनों को खत्म करने की ठान ली। 
 तीन माह पूर्व उन्होंने जसपुर निवासी गुच्छन खां से दो तमंचे और आठ कारतूस खरीदे थे। बदनामी के कारण मुजम्मिल ने काशीपुर छोड़ने का मन बना लिया था। उसने अपनी पत्नी को दूसरी बेटी के घर भेज दिया था। अपनी गाड़ी के पंजीकरण दस्तावेज भी उसने एआरटीओ कार्यालय में सरेंडर कर दिए थे। 
पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त दो तमंचे और तीन खोखे बरामद कर लिए हैं।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment