जब नेता प्रतिपक्ष को नहीं मिला अदद कमरा तो आम आदमी को कैसे मिलेगा इलाज

post

उत्तराखंड में हल्द्वानी से कोरोना का इलाज कराने के लिए दून के मैक्स अस्पताल पहुंचीं नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को अस्पताल में एक अदद कमरा तक नसीब नहीं हुआ। बीते रोज इलाज के लिए मैक्स पहुंची इंदिरा करीब साढ़े चार घंटे के इंतजार के बाद अस्पताल से वापस लौटीं। उन्होंने पूरी सरकार, प्रशासन को फेल करार दिया। गौरतलब है कि इंदिरा हृदयेश की कोरोना रिपोर्ट शुक्रवार की देर रात पाजिटिव आई थी। इसके बार नेता प्रतिपक्ष ने दून स्थित मैक्स अस्पताल में उपचार कराना तय किया।
इंदिरा की मानें तो इसके लिए शहरी विकास मंत्री ने बात हुई और उन्होंने मैक्स में कमरे की व्यवस्था होने की बात कही।   सीएम ने हेलीकॉप्टर भेजा लेकिन मैक्स में पहुंचने पर उन्हें साढ़े 4 घण्टे इन्तज़ार के बाद भी कमरा नहीं मिला।
इसके बाद इंदिरा इलाज के लिए सिनर्जी अस्पताल चली गयी लेकिन सरकार के रवैये पर उन्होंने बेहद नाराज़गी जताते हुए इस मामले को सदन में उठाने की बात कही। 
ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं जब वीआईपी का ये हाल है तो आम आदमी की क्या बिसात। कोरोना काल ने आम आदमी को इलाज के लिए कितनी परेशानियों के सामना करना पड़ता है इसका अंदाज़ा नेता प्रतिपक्ष के मामले के बाद लगाना बिल्कुल मुश्किल नहीं।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment