कलेर का दावा, 2022 में बनेगी आप की सरकार

post

अपने तीन दिवसीय हरिद्वार जिले के दौरे को पूरा करके आप प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर आज देहरादून पार्टी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने कई कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और अपने हरिद्वार दौरे को सफल बताया। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए कहा, हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र का दौरा पार्टी के लिए ऐतिहासिक साबित हुआ। इस दौरान सैकड़ों की तादाद में अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में महिलाओं समेत सैकड़ों युवाओं और बुजुर्गों ने आप पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।उन्होंने कहा कि 20 सालों से कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल जनता के लिए मजबूरी बनी रहे क्योंकि जनता के पास कोई तीसरा विकल्प मौजूद नहीं था लेकिन अरविंद केजरीवाल सरकार ने जो जनहित के काम देश की राजधानी दिल्ली में किए उससे न सिर्फ दिल्ली के लोगों ने आप पार्टी पर भरोसा जताया बल्कि उत्तराखंड के लोग भी खूब भरोसा जता रहे हैं।
 अध्यक्ष ने कहा कि आज सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी ही लोगों की मूल समस्याएं हैं जिनको लेकर  पिछले 20 सालों से बीजेपी कांग्रेस सरकारों को कोई सरोकार नहीं रहा और  जिस तर्ज पर दिल्ली में काम हुए उसी तर्ज पर आप पार्टी उत्तराखंड में भी कार्य करेगी। 
कलेर की माने तो हरिद्वार की सभी विधानसभा सीटों पर आप कार्यकर्ता मजबूती से कार्य कर रहे हैं और आगामी जनवरी में होने वाले पंचायत चुनावों में पार्टी आलाकमान से विचार विमर्श कर अपना भाग्य आजमा सकती है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment