बढ़ रहा आप का कुनबा,अब पूर्व मेजर जनरल ने थामा दामन

post

आम आदमी पार्टी परिवार की नीति और मुद्दों को देखते हुए प्रदेश में लगातार हर वर्ग से लोग आप परिवार का हिस्सा बनते जा रहे हैं । आप परिवार के लगातार बढ़ते कुनबे के बीच आज कोटद्वार में सैन्य पृष्टभूमि से जुड़े पूर्व मेजर जनरल चन्द्र किशोर जखमोला समेत सैकड़ों लोगों ने आप की सदस्यता ली। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष और सह प्रभारी राजीव चौधरी समेत कई लोगों ने इन सबका आप परिवार में स्वागत किया। 
इस दौरान आप अध्यक्ष ने उत्तराखंड को सैन्य प्रदेश बताते हुए यहां के फौजियों की वीरता को नमन किया और कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के खून में देशभक्ति है और हर बार यहां के फौजियों ने  सीमा पर इस बात को सिद्ध भी किया। अब आप परिवार में पूर्व सैन्य अधिकारी के जुड़ने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और यहां का युवा और पूर्व सैनिक भी आप परिवार का हिस्सा बनेंगे।
 वहीं आप परिवार में शामिल हुए पूर्व मेजर जनरल ने पहाड़ के दर्द और समस्याओं पर कहा कि उत्तराखंड के पहाड़ के लोग आज भी पहाड़ सा जीवन व्यतीत कर रहे । उन्होंने कहा कि कोटद्वार में खनन, अपराध बढ़ता जा रहा और सरकार कुछ नहीं कर रही। साथ ही उन्होंने उत्तराखंड में चल रही विकास योजनाओं में हो रही धांधली व भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए  जल्द ही बड़े आंदोलन करने की चेतावनी दी  और पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के लिए इस दौरान विचार विमर्श  भी किया गया ।
आप से जुड़ने के बाद उन्होंने कहा कि हमारा प्रदेश सैन्य पृष्टभूमि का प्रदेश है और कई पूर्व सैनिक आप परिवार का हिस्सा बनने को तैयार हैं जिसके लिए वो अब निरंतर काम करते रहेंगे।  इस दौरान उत्तराखण्ड आप पार्टी के अध्यक्ष एस.एस .कलेर ,केन्द्रीय लोक सभा प्रभारी शशिमोहन कोटनाला ,गढवाल लोक सभा प्रभारी शिशुपाल सिंह रावत, सेक्टर प्रभारी सूरज सुयाल और दिल्ली जंगपुरा से दो बार  से आप के विधायक प्रवीण देशमुख ने  पार्टी की विचारधारा और पार्टी के द्वारा  किये गए कार्यो की जानकारी दी।  
इसके अलावा उन्होंने लोगों से अपील की कि आप पार्टी को आम आदमी के लिए किऐ गये कार्यों के आधार पर अपना  सर्मथन दें ताकि आने वाले समय में हम उत्तराखंड को एक बेहतर प्रदेश बनाने की परिकल्पना को साकार कर सकें। इस सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम के मौके पर अपने-अपने क्षेत्रों में उपलब्धि प्राप्त हस्तियों, पूर्व मेजर जनरल डॉ चन्द्रमोहन जखमोला ,पूर्व तहसीलदार दलीप सिह ,एतिहासिक एवं पौराणिक डाडामण्डी गेंद मेला समिति के अध्यक्ष प्रमोद चौहान , पूर्व सुबेदार राम सिंह गुसांई, ऊषा चौहान, प्रमोद सिंह चौहान, विमलेश नेगी, उपमा अग्रवाल, अभिषेक सोलंकी, शरद श्रीवास्तव, मनीष गुनियाल, हर्षिता, जुगल किशोर, रजनी पटवाल, रजनी जखमोला, रज्जी, जितेंद्र, दीपक शर्मा, तौशिब, मनोज अग्रवाल, संदीप, रमेश, मुनेश, सविता, कविता, आलोक समेत सैकड़ों लोग आप परिवार में शामिल हुए।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment