सीएम त्रिवेंद्र के साथ केदारनाथ पहुंचे योगी आदित्यनाथ, पुनर्निर्माण कार्यों का लिया जायज़ा

post

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ केदारनाथ पहुंचे जहां उन्होंने बाबा केदार के दर्शन-पूजन किए और मत्था टेका। इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने केदारपुरी में पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान वुड स्टोन कंपनी के प्रबंधक मनोज सेमवाल ने उन्हें पुनर्निर्माण कार्यो की जानकारी दी और बताया कि अगले वर्ष यात्रा शुरू होने से पहले शंकराचार्य समाधि स्थल का कार्य पूरा हो जाएगा।
 सीएम त्रिवेंद्र और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे पर पूरी केदारपुरी जय श्रीराम के नारों से गूंज उठी। इस दौरान श्रद्धालु जयश्री राम के नारे लगाते दिखे।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ केदारनाथ और बदरीनाथ दर्शन के लिए उत्तराखंड के दौरे पर हैं। केदारपुरी में दर्शन-पूजन करने के बाद योगी गढ़वाल मण्डल विकास निगम में रात्रि विश्राम करेंगे और सुबह कपाट बंद होने की प्रक्रिया में शामिल होंगे।सुबह बाबा केदार के पूजन-दर्शन कर वो बदरीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे।
सोमवार को योगी आदित्यनाथ बदरीनाथ धाम में भगवान बदरीनाथ के दर्शन करेंगे। इसके बाद वे यूपी सरकार के गेस्ट हाउस का उद्घाटन करेंगे।इस दौरान उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहेंगे। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment