कोरोना संकट:मुख्यमंत्रियों संग पीएम मोदी की अहम बैठक, वैक्सीन वितरण पर हो सकती है चर्चा

post

पीएम नरेंद्र मोदी कोरोना को लेकर मौजूदा हालात और भविष्य की रणनीति पर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों से बातचीत करेंगे।  आज होने वाली इस वर्चुअल बैठक में एक तरफ कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर चिंतन किया जाएगा तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री वैक्सीनेशन को लेकर राज्यों की तैयारियों पर भी बातचीत कर सकते हैं। बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी मौजूद रहेंगे।
दिल्ली में कोरोना ने जिस तरह से कहर मचाया है उसके बाद तमाम प्रदेशों ने संक्रमण के बढ़ने की आशंका को देखते हुए सख्ती बरतनी शुरू कर दी है। उत्तराखंड ने भी अन्य राज्यों से आने वाले यात्रियों की कोरोना जांच को फिर से शुरू कर दिया है। हालांकि मौजूदा हालात को देखते हुए ज्यादा सख्ती की जरूरत महसूस की जा रही है, लेकिन इसके लिए तमाम राज्य केंद्र की गाइडलाइन और निर्देशों का इंतजार कर रहे हैं ।
 माना जा रहा है कि इस दौरान पीएम मोदी मुख्यमंत्रियों से उनके सुझाव तो लेंगे ही साथ ही राज्यों की स्थितियों को भी जानने की कोशिश करेंगे। 
 इस बैठक को लेकर उत्तराखंड भी तैयारियों में जुटा है और शासन स्तर पर राज्य की स्थितियों का पूरा लेखा-जोखा तैयार किया गया है। बैठक के दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और मुख्य सचिव ओम प्रकाश मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment