बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का देवभूमि दौरा आज से, ये रहेगा कार्यक्रम

post

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अपने 120 दिन के देशव्यापी दौरे की शुरुआत देवभूमि उत्तराखंड से करेंगे।  नड्डा शाम चार बजे हेलीकॉप्टर से सीधे हरिद्वार पहुंचेंगे।यहां वो संतों से मुलाकात करेंगे और गंगा आरती में शामिल होंगे। इसके बाद उनका सांगठनिक दौरा शुरू होगा।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष चार से सात दिसंबर तक देहरादून में प्रवास करेंगे। इस दौरान वे देहरादून में 14 संगठनात्मक बैठकों व कार्यक्रमों में भाग लेंगे।  जहां वे मंत्रिमंडल व कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे तो वहीं बूथ समिति और मंडल समितियों के साथ भी बैठेंगे। 
 सबसे पहले नड्डा आज हरिद्वार में हर की पौड़ी पहुंच कर गंगा की पूजा व आरती में भाग लेंगे। उसके बाद उनका शांति कुंज, अखाड़ा परिषद, निरंजनी अखाड़ा जाने व संतों से भेंट का कार्यक्रम है।
भगत के अनुसार यह किसी भी पार्टी के इतिहास में पहली बार होगा जब राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदेश, जिला, मंडल व बूथ कमेटियों के अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि नड्डा के भव्य स्वागत के साथ कोविड नियमों का पालन करते हुए जनता व कार्यकर्ताओं की सहभागिता भी तय की गई है।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। कोविड गाइडलाइन के मद्देनजर पार्टी का कोई भी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष को फूल और बुके भेंट नहीं कर पाएगा। सिर्फ मास्क पहने कार्यकर्ता मानव श्रृंखला बनाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष पर पुष्पवर्षा करेंगे। 

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment