हरदा में हिम्मत बेहिसाब, एम्स से की सल्ट की बात

post

कोरोना के चलते दिल्ली एम्स में भर्ती पूर्व सीएम हरीश रावत ने एक मार्मिक ऑडियो जारी किया है जिसमें वे सल्ट विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली के लिए जनता से वोट की अपील कर रहे हैं।
हरीश रावत ऑडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि"जिंदगी के दिन गिने नहीं जाते,संघर्ष के दिन अवश्य गिने जा रहे हैं।एम्स के अति पूर्ण संघर्षपूर्ण मेरे सम्मुख चुनौतियां केवल स्वस्थ होने की नहीं है, अपितु अपने गांव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखने की भी है।
गंगा रूपी कांग्रेस की जीत 2022 के चुनावों के लिए अमृत धारा है। मेरे गांव घर की बेटी गंगा की विजय उत्तराखंड की महिला शक्ति संघर्ष की जीत होगी।भाजपाई धन शक्ति के ऊपर पहाड़ों की गरिमा की जीत होगी।
दोस्तों! मैं इन दोनों संघर्षों में जीतूंगा आप के आशीर्वाद कुलदेवता व मां के प्रसाद से जीतूंगा।
मेरी एक बहन बेटी के खंड स्वर हरदा हमारो आलो दोबारा,मेरे आत्म बल को त्रिगुणित कर रहा है।मेरी आंखों में आंसू है संघर्ष के इन कदमों में मैं आपके पास नहीं हूं।
पार्टी का राष्ट्रीय व स्थानीय नेतृत्व एकांगी युद्ध में है। मैंने सन 1969 से आपका साथ थामा,  यह साथ यदि टूटता है तो मेरे लिए मौत सरीखा होगा।जय सल्ट , जय उत्तराखंड"
गौरतलब है उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की सल्ट विधानसभा के उपचुनाव को लेकर प्रचार चल रहा है 17 अप्रैल को सल्ट विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान होना है । हरदा अस्पताल में भर्ती होने के चलते प्रचार सारः दूर हैं जबकि उनका पैतृक आवास सल्ट विधानसभा से काफी जुड़ा हुआ है और उनकी राजनीतिक पैठ इस पूरी विधानसभा में जमीनी स्तर तक है। ऐसे में उन्होंने मार्मिक अपील कर जनता से गंगा पंचोली के लिए वोट मांगे हैं।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment