सल्ट उपचुनाव के लिए थम गया प्रचार का शोर, आखिरी दिन हरदा ने ताबड़तोड़ जनसभाएं कर गंगा पंचोली के लिए मांगे वोट

post

 सल्ट विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रचार का शोर  शाम 5 बजे थम गया।
आखिरी दिन दिग्गजों ने खूब ज़ोर लगाया।  इसी कड़ी में कोरोना को मात देकर लौटे पूर्व सीएम हरीश रावत भी अस्वस्थता के बावजूद कांग्रेस उम्मीदवार गंगा पंचोली के समर्थन में वोट मांगने पहुचे। 
हरदा ने तीन स्थानों पर भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि कॉन्ग्रेस विकास की राजनीति करती है जबकि भाजपा सिर्फ नारों और धर्म की राजनीति करती आई है। उन्हें सुनने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे।
स्याल्दे में हुई जबरदस्त जनसभा में हरीश रावत ने गंगा पंचोली के पक्ष में मार्मिक अपील कर चुनाव को कांग्रेस की ओर मोड़ दिया । हरीश रावत ने कहा कि कॉन्ग्रेस के कार्यकाल में जिस तरह से विकास हुए थे वह अब भी वहीं पर रुके पड़े हैं ।भाजपा इन कार्यों को अपने खाते में जोड़ने का कार्य कर रही है। 
उन्होंने कहा कि इस बीमारी से उन्हें ऐसा झकझोर दिया कि उन्हें लगा कि वह निबट जाएंगे। लेकिन शायद इष्टदेव ने उन्हें गंगा के लिए वोट मांगने के लिए फिर से खड़ा कर दिया।
प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने अपने संबोधन में लोगो में जोश भरते हुए कहा भाजपा ने प्रदेश को महंगाई एवम बेरोजगारी से त्रस्त कर दिया है। अब जनता को इन सभी का जवाब 17 अप्रैल को कांग्रेस को वोट देकर देना है। 
वही प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा पर हमलावर होते हुए कहा कि भाजपा को अपने मुख्यमन्त्रियों पर ही भरोसा नही है। विकास की जगह वह ऐसे अटपटे बयान दे रहे है कि प्रदेश की जनता अपने को ठगा हुआ महसूस कर रही है। प्रदेश की जनता अब इनका सीधा जवाब 2022 से पहले सल्ट में देगी। उन्होंने गंगा पंचोली को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की। बता दें कि सल्ट विधानसभा सीट विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन के बाद से खाली है. इस सीट पर 17 अप्रैल को उपचुनाव होना है.

ये भी पढ़ें

Leave a Comment