वीडियो - CM साहब ! आरोप संजीदा हैं, ज़रूर हो जांच

post

 कोरोना महामारी के इस भयावह दौर में भी आपदा में अवसर तलाशे जा रहे हैं। कालाबाज़ारी पर सरकार अंकुश लगाने में जुटी है तो वहीं अब नया मामला सामने आ गया है जो उससे भी ज्यादा संजीदा है।
कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी का आरोप है कि बाजार में पहले से इस्तेमाल में लाये गए सर्जिकल ग्लव्स यानी दस्ताने दोबारा पैक करके सप्लाई किये जा रहे हैं।  मतलब ये कि पुराने दस्तानों को नया बताकर नई पैकिंग में बाजार में बेचा जा रहा है और पैकिंग पर मेड इन मलेशिया लिखा हुआ है। ना तो इन दस्तानों पर पाउडर ही लगा है बल्कि किसी-किसी दस्ताने के अंदर खून के थक्के भी नजर आ रहे हैं इसके अलावा ना कोई रेट ना बैच और ना मैनुफेक्चरिंग-एक्सपायरी डेट लिखी है। पता नहीं कहां-कहां इन दस्तानों की सप्लाई हो चुकी होगी। चिंता की बात तो ये है कि यदि इन दस्तानों का इस्तेमाल कोरोना के रोगियों के इलाज में हुआ होगा तो इनसे और ज्यादा संक्रमण का खतरा होने की संभावना है।
दसौनी के आरोपों पर यकीन किया जाए तो मामला बेहद गम्भीर है। ऐसे में कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम से मामले का संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ महामारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल की सलाखों के पीछे भेजे जाने की मांग की है।

वीडियो देखें....

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment