दर्दनाक- यहां सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत, पीएम और सीएम ने जताया दुख, राहत राशि का एलान

post

यूपी के कानपुर में भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की मौत हो गयी। घटना सचेड़ी थाना क्षेत्र की है जहां एक बस और टेम्पो की टक्कर में 17 लोगों की मौत गई है जबकि 23 से ज्यादा यात्री घायल हैं। घायलों में चार की हालत बेहद गंभीर हैं।
जानकारी के अनुसार, बस कानपुर से झांसी की ओर जा रही थी। आईजी मोहित अग्रवाल ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि टेंपो सवार करीब एक दर्जन लोग सचेंडी की एक बिस्कुट फैक्ट्री में काम करते हैं। वह सभी लोग फैक्ट्री जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही बस ने टक्कर मार दी, जिससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोगों की मौत हो गई। 
पुलिस और मेडिकल टीम मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों में जुट गई है। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। सड़क हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया ।
पीएम मोदी ने कानपुर हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। कानपुर में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत दुखद है। इस हादसे में कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं, साथ ही घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे पर गहरा दुख जताया है।उन्होंने जिला व पुलिस प्रशासन को घटना में राहत कार्य करने के साथ ही घायलों का बेहतर इलाज किए जाने के आदेश दिए हैं। CM योगी ने मृतकों के परिजनों के लिये राहत राशि का ऐलान किया है। परिजनों को 2-2 लाख की राहत राशि देने की घोषणा की गई है।

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment