...तो कर्नल कोठियाल ही होंगे आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा !

post

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आज एक बार फिर संकेत दिए कि रिटा. कर्नल कोठियाल आम आदमी पार्टी का सीएम चेहरा हो सकते हैं।  उन्होंने रुड़की में मीडिया से रूबरू होते हुए सवाल किया कि उत्तराखंड की जनता कैसा मुख्यमंत्री चाहती है, भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाला या फिर रिटा. कर्नल अजय कोठियाल जैसे भ्रष्टाचार पर रोक लगाने वाले मुख्यमंत्री? सिसोदिया की इस बात से एक बार फिर साबित हो गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में रिटा. कर्नल कोठियाल आप की ओर से सीएम कैंडिडेट हो सकते हैं।
 दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस दौरान प्रदेश और केंद्र सरकार पर हमलावर नजर आए। उन्होंने कहा कि पिछले चार साल में भाजपा ने तीन मुख्यमंत्री बदले, जिसमें पहले, दूसरे मुख्यमंत्री पूरी तरह विफल साबित हुए। वहीं तीसरे मुख्यमंत्री धामी ने स्पष्ट कर दिया है कि वह चोरी करने वालों पर कोई लगाम नहीं लगाएंगे।
सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड में भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर हो रहा है। भ्रष्टाचार रोक पाने में सरकार असफल रही है। कहा कि आगामी विधानसभा चुनावाें में आम आदमी पार्टी सभी विधानसभा सीट में अपने प्रतियाशी खड़े करेगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उत्तराखंड की शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से खराब है। इसीलिए उत्तराखंड से पलायन हुआ है।
उन्होंने साफ किया कि सत्ता में आने पर आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल की तर्ज पर शिक्षा स्वास्थ्य को लेकर बेहतर काम करेगी।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment