कभी सुना है पब्जी वाला लव ? जानिए क्या हुआ जब पब्जी खेलते खेलते नेपाली युवक को दिल दे बैठीं दो बहनें

post

उत्तराखण्ड के चमोली में मुहब्बत का ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया जिसने पुलिस के होश भी फाख्ता कर दिए। ज़रा सोचिए अगर पब्जी खेलते खेलते इश्क हो जाए और बात शादी ब्याह तक आ पहुंचे। ऐसा ही हुआ हिमाचल की दो सगी बहनों के साथ जो एक नेपाली युवक के इश्क में सब भूलकर हिमाचल के कांगड़ा से थराली तक आ पहुंची। इस अजब प्रेम कहानी के बीच तीनों शादी के लिए थराली कोर्ट भी गए, लेकिन उनका दिल तब टूटा जब उन्हें पता चला कि लड़का नाबालिग है, इसीलिए उनकी शादी नहीं हो पाई।वहीं हिमाचल पुलिस भी लड़कियों की तलाश में थराली पहुंच गई। 
दोनों बहनें ग्वालदम में एक नेपाली मूल की महिला के घर पर रूकी हुई थी। दोनों बहनें अपने साथ घर से कुछ नगदी और जेवरात लेकर फरार हुई थीं। दोनों ग्वालदम में रहने वाले नेपाली मूल के लड़के से शादी करने यहां पहुंची थी।
हिमाचल पुलिस के एएसाई सुरजीत कुमार ने बताया कि 23 जुलाई को लड़कियों के भाई ने बैजनाथ थाने में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।तभी से पुलिस की तालाश कर रही थी, लेकिन उन्हें कोई सुराग नहीं लग रहा था, कुछ दिनों पहले ही उनकी मोबाइल लोकेशन थराली तहसील के ग्वालदम थाना क्षेत्र में मिली।इसके बाद पुलिस ग्वालदम पहुंची और थराली पुलिस से संपर्क किया करते हुए दोनों लड़कियों को सकुशल बरामद किया।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment