यहां होटल के कमरे में महिला पर्यटक की लाश मिलने से हड़कम्प, जांच में जुटी पुलिस

post

नैनीताल के मल्लीताल क्षेत्र में स्थित एक होटल के कमरे से महिला का शव नग्न अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया। महिला के साथी पर्यटकों द्वारा पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला के साथ कमरे में ठहरा युवक मौके से फरार है। जिसके चलते पुलिस इसे हत्या मान रही है।
पुलिस पूछताछ में पता चला कि शनिवार को नोएडा से महिला समेत चार लोग नैनीताल घूमने आए थे. वहीं, आज महिला मृत हालत में होम स्टे के कमरे में मिली. महिला के साथ कमरे में एक युवक भी ठहरा था, जो फरार है. लड़के का नाम ऋषभ बताया जा रहा है. प्रथम दृष्टया पुलिस को यह मामला हत्या का लग रहा है. पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर दिया
 पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचित कर दिया है।
 बीते शुक्रवार (13 अगस्त) को नोएडा निवासी दीक्षा मिश्रा, ऋषभ, श्वेता शर्मा और अलमास उलहक नैनीताल घूमने आए थे. सभी रामनगर के एक रिसॉर्ट में ठहरे थे. वो अगले दिन नैनीताल पहुंचे और यहां ग्लैक्सी होम स्टे होटल में दो कमरे लिए. रविवार 15 अगस्त को दीक्षा का जन्मदिन था तो सभी ने बर्थडे पार्टी रखी. पार्टी खत्म होने के बाद दीक्षा और ऋषभ एक साथ कमरे में चले गए। आज सुबह दीक्षा की दोस्त श्वेता उसे देखने कमरे में गई तो दीक्षा बेहोश मिली. होटल मैनेजर को सूचना दी गई. होटल कर्मियों ने भी महिला को उठाने की कोशिश की लेकिन तबतक वो दम तोड़ चुकी थी. इसी बीच दूसरे दोस्त अलमास ने मल्लीताल कोतवाली पुलिस को सूचना दी। 
फिलहाल, पुलिस मृतक महिला के दो साथियों से पूछताछ कर रही है। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment