डबल मर्डर से सनसनी, पूर्व दामाद ने इसलिए दिया वारदात को अंजाम

post

उधमसिंहनगर के जसपुर में तलाकशुदा पत्नी की शादी दूसरी जगह तय करने से गुस्साए युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी सास और साली की पाठल मारकर हत्या कर दी।  हत्या के बाद से ही फरार हैं। 
 जानकारी के मुताबिक परमजीत कौर का तलाक हो गया था, जिसके बाद वो अपनी मां जीतकौर के पास भोगपुर गांव में ही रहती थी. उनके साथ जीत कौर की भतीजी बलविंदर कौर भी रहती थी, उसका भी तलाक हो गया था. बलविंदर को जीत ने गोद लिया था. हालांकि, तलाक के बाद भी बलविंदर अपने पूर्व पति बंटी (टांडा प्रभापुर निवासी) से मोबाइल पर बात किया करती थी. ये बात जीत कौर को नागवार गुजरी और उन्होंने बलविंदर की शादी तय दी. शादी की तारीख आगामी 28 अगस्त को तय हुई थी.
उधर, जब बलविंदर के पूर्व पति बंटी को इस शादी का पता चला तो वो रविवार (15 अगस्त) शाम भोगपुर गांव पहुंचा और जीत कौर और परमजीत कौर से उसका झगड़ा हो गया. इस दौरान जीत कौर ने बंटी को बुरा भला कहा और उसकी भी पिटाई की, जिससे आग बबूला होकर बंटी उन्हें जान से मारने की धमकी देकर चला गया था।
मंगलवार की सुबह जीत कौर और परमजीत कौर अपनी आठ साल की बेटी नैना को साथ लेकर बैंक के कार्य से जसपुर आ रही थी। इसी दौरान बढ़ियोबाला गांव के पास बंटी ने साथियों के साथ मिलकर पाठल से कई वार किर दिए। इस दौरान दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हत्या के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं। 
एडिशनल एसपी काशीपुर प्रमोद कुमार ने बताया कि शवों का पंचनामा भर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. तहरीर देने वाला परिवार में कोई नहीं है इसलिए ग्राम प्रधान द्वारा तहरीर दी जाएगी। 

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment