दीक्षा मिश्रा हत्याकांड- आरोपी ऋषभ उर्फ इमरान नोएडा से गिरफ्तार, कई चौंकाने वाले खुलासे

post

दीक्षा मिश्रा हत्याकांड में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। मामले में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। ऋषभ नाम का जो आरोपी दीक्षा के साथ नैनीताल पहुंचा था और बाद में उसकी हत्या कर फरार हो गया। वो दरअसल ऋषभ नहीं बल्कि इमरान था।
  दीक्षा मिश्रा हत्याकांड में कई और चौंकाने वाली बातें भी सामने आयी हैं।नैनीताल पुलिस ने मुख्य आरोपी ऋषभ तिवारी उर्फ इमरान को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है।  
कल 17 अगस्त ही को दीक्षा मिश्रा के परिजन नैनीताल पहुंचे थे।  पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने दीक्षा का शव उन्हें सुपुर्द कर दिया था ।
 दीक्षा का परिवार भी इमरान को ब्राह्मण समझता था।ये खुलासा खुद 17 अगस्त को नैनीताल पहुंचे दीक्षा के परिजनों ने किया।
दीक्षा की हत्या करने के बाद इमरान होटल से फरार हो गया था और सीधे नोएडा पहुंचा ।नोएडा में वो दीक्षा के फ्लैट पर पहुंचा, जहां से उसने अपने सभी दस्तावेज लिए। 
 इमरान, ऋषभ तिवारी बनकर पिछले दो सालों से दीक्षा मिश्रा के साथ उसके फ्लैट में रह रहा था। ये भी पता चला है कि दीक्षा की 10 साल की एक बेटी भी है. दीक्षा मिश्रा की 2008 में शादी हुई थी, लेकिन 2012 से वो अपने पति से अलग रह रही थी. हाल ही में उसका तलाक हुआ था. दीक्षा पिछले दो सालों से ऋषभ तिवारी के साथ नोएडा में लिव इन में रह रही थी. इन्हीं सब बातों को लेकर पुलिस अब इस मामले में लव जिहाद के कनेक्शन से भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment