दर्दनाक हादसे में सीपीयू इंचार्ज की मौत, क्रेन से निकाला शव

post

काशीपुर में कुंडेश्वरी रोड पर बुधवार देर रात कार और ट्रक की भीषण टक्कर में सीपीयू प्रभारी पवन भारद्वाज की मौत हो गई। वह तीन साल से काशीपुर सीपीयू में तैनात थे। हादसे की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम कराया । इसके बाद आज अपर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुष्प चक्र अर्पित कर अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इसके बाद पवन भारद्वाज के परिजन शव को पैतृक आवास कोटद्वार ले गए।
40 वर्षीय एसआई पवन कुमार भारद्वाज मूलरूप से कोटद्वार के शिवपुरी के रहने वाले थे। तीन साल पहले उनकी तैनाती काशीपुर सीपीयू में हुई थी। इस समय वह आईआईएम स्थित बैरक में रहा करते थे। बुधवार देर रात लगभग साढ़े दस बजे वह अपनी कार संख्या यूके 18 के 7664 से काशीपुर बाजार से बैरक की ओर जा रहे थे।
इसी दौरान कुंडेश्वरी रोड पर सामने से आ रहे ट्रक संख्या यूपी 38 टी 1649 से उनकी कार की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक मौके पर छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। एसपी काशीपुर के मुताबिक पवन भारद्वाज की पत्नी रानी भारद्वाज की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
ट्रक और कार की इस जबरदस्त टक्कर में कार सिकुड़ गई और लॉक हो गई। पवन का शव निकालने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया गया।
क्रेन से कार को काट कर शव को बाहर निकाला गया। 
 पवन अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। उनकी एक बहन है, जिसकी शादी हो चुकी है। उनके दो बच्चे 14 वर्षीय अनंत व नौ साल की बेटी आदया है।

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment