यहां युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या, आरोपी ने भी खाया ज़हर

post

अल्मोड़ा के सोमेश्वर में सिरफिरे युवक ने घर मे घुसकर लड़की को दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया। दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद भी जहर खाकर जान दे दी।  
 युवक ने एक 19 वर्षीय युवती को घर में घुसकर चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया और फरार हो गया। आनन-फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।  मामला एक तरफा प्यार का बताया जा रहा है।
 लड़की ने 9वीं तक ही पढ़ाई की है और वो घर पर ही रहती थी. उसके पिता की गांव में ही चाय की दुकान है. घटना के समय वो घर पर ही सोए हुए थे और 85 वर्षीय दादी थी जो दूसरे कमरे में थी. दादी को ठीक से दिखाई नहीं देता. वहीं, युवती की मां घास काटने के लिए जंगल गई हुई थी. इसी बीच दोपहर 3 बजे के करीब आरोपी दीपक सिंह भंडारी घर में घुसा. 
मकान की तीसरी मंजिल पर पहुंचा. वहां पहुंचकर उसने अंजली पर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर दिए. लहूलुहान अंजली की चीख सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां पहुंचे तो दीपक भाग गया. आस-पड़ोस के लोग आनन-फानन में अंजली को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
 उधर, पड़ोसियों ने दीपक को युवती के घर से स्कूटी से कौसानी की ओर भागते देख लिया था. पुलिस उसी आधार पर लड़के को खोजने लगी. इसी बीच दीपक की स्कूटी कांटली के पास दिखाई दी. पास ही दीपक बेहोश हालत में मिला. जहर खाने की आशंका पर उसे कौसानी अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बागेश्वर भेज दिया गया लेकिन इलाज के दौरान दीपक की भी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि दीपक का घर लड़की के घर से करीब 15 किमी दूरी पर कौसानी रोड पर है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाईकर रही है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment