हरिद्वार में दर्दनाक हादसा, आटा चक्की के पट्टे में फंसने से दो मासूमों की मौत

post

हरिद्वार जिले के पिरान कलियर थाना क्षेत्र के कोटा मुरादनगर गांव में दर्दनाक हादसे में 2 मासूमों की मौत हो गयी। हादसा एक बच्चे केआटा चक्की के पट्टे में फंसने से हुआ। एक साथ दो बच्चों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। 
कोटा मुरादनगर गांव में चौहल सिंह सैनी की आटा चक्की है। जानकारी के मुताबिक गांव के शौकीन ने चक्की में गेहूं पिसाने के लिए दिया था। शुक्रवार शाम को चार बजे शौकीन की 14 वर्षीय की बेटी सोनम आटा लेने के लिए चक्की पर गई थी। बताया जाता है कि उसके साथ पड़ोस में रहने वाले रुस्तम अली का पांच वर्षीय बेटा अर्श व मोहल्ले के अन्य बच्चे भी गए थे। जब बच्चे वहां पहुंचे तो चक्की पर गेहूं की पिसाई हो रही थी
इसी दौरान पांच साल का अर्श चक्की के पट्टे की चपेट में आ गया। सोनम उसे बचाने के लिए गई तो वह भी पट्टे में उलझकर घूमने लगी। चक्की के पट्टे में उलझकर नीचे गिरने के बाद सोनम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना का पता चलते ही चौहल सिंह ने चक्की को बंद कर दिया। घायल अर्श को उपचार के लिए परिजन रुड़की के एक अस्पताल ले गए।
उपचार के दौरान अर्श ने भी दम तोड़ दिया। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया । गांव में दो बच्चों की मौत के बाद मातम पसरा है। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment