स्वाद हो तो ऐसा, Pristine और Alfa के जबरदस्त मेल ने सबको किया मुरीद

post

एक से एक लज़ीज़ और स्वादिष्ट केक, पेस्ट्री, बिस्किट और भी ना जाने क्या क्या। ऐसा ही नज़ारा आज देहरादून के एक निजी होटल में देखने को मिला। यहां शेफ लियोन फोन्सेका और उनके साथियों ने जब अलग अलग स्टाइल से बनाकर बेकरी प्रोडक्ट पेश किये तो हर कोई उसका स्वाद चखने और तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। 
मौका था अल्फा और प्रेस्टीन द्वारा आयोजित बेकर्स मीट का जिसमें राजधानी देहरादून के कई नामी बेकर्स शामिल हुए । और शेफ से बेहतरीन और स्वादिष्ट बेकरी प्रोडक्ट बनाने के गुर सीखे।
वहीं शेफ लीओन फोन्सेका भी बेकर्स से मिल रहे रिस्पांस से बेहद खुश नजर आए।

कोरोना काल के बाद इस आयोजन की शुरुआत देहरादून से की गई है जिसे देशभर के 32 शहरों में आयोजित किया जाएगा। दून वालों के बेकरी प्रोडक्ट्स में बढ़ते क्रेज़ को देखते हुए ऐसे आयोजन को और बड़े स्तर पर करने की आयोजकों की मंशा है।

यहां सुनें क्या कहना है कम्पनी के GM जय अशर का...

कम्पनी के सीनियर सेल्स एग्जेक्युटिव प्रदीप गौतम ने बताया कि दून के बाद उत्तराखण्ड के दूसरे शहरों में भी ऐसे आयोजन करने की कोशिश की जाएगी ताकि पूरे उत्तराखण्ड तक प्रिस्टिन और अल्फा के प्रोडक्ट पहुंचाये जा सकें.. साथ ही पहाड़ के लोगों को कुछ हटके और बेहतर जायके मिल सके।


 केक, पेस्ट्री  किसे पसन्द नहीं.....। और अगर कुछ हटके, कुछ स्वादिष्ट मिल जाये तो सोने पे सुहागा ही हो जाये।तो अगर आप भी हैं इन सब चीज़ों के शौकीन और इस बार चूक  गए तो अगली बार मौका बिल्कुल भी ना गवाए।  अल्फा और प्रेस्टीन आपको जल्द देगा ऐसा ही बड़ा मौका।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment