यूपी - लखीमपुर खीरी घटना का नया वीडियो आया सामने, विपक्ष हमलावर

post

यूपी के लखीमपुर खीरी विवाद को भले ही सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुआवजे और सरकारी नौकरी की मरहम से शांत करने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन अब इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद हर कोई सकते में है और विपक्षी हमलावर।
वीडियो में साफ दिख रहा है कि किसान हाथों में झंडों लिए आगे बढ़ रहे हैं। तभी एक जीप इसी बीच हूटर बजाते पीछे से आती है और कई लोगों को रौंद कर चली जाती है. जीप के पीछे एक एसयूवी कार भी निकलते हुए देखी जा सकती है।  तेज रफ्तार जीप की चपेट में आने से कई लोग जख्मी हो गए। एक बुजर्ग जीप की टक्कर के बाद बोनट पर उछल गए और फिर जमीन पर गिर पड़े. अचानक हुई घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। 
इस वीडियो में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ने किस तरह से किसानों पर गाड़ी चढ़ाई और भाजपा नेताओं के काफिले की गाड़ियां जिस रफ्तार में जा रही हैं, उससे पूरे घटना की गंभीरता को समझा जा सकता है। 

खैर, पूरे विवाद के बाद मीडिया के कैमरे तले आए केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा ने अपने बेटे के बचाव में कई सफाईनामे तो पेश किए, पर इस वीडियो में सामने आई तस्वीरों को देख वो क्या जवाब देंगे।
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि @narendramodi जी आपकी सरकार ने बगैर किसी ऑर्डर और FIR के मुझे पिछले 28 घंटे से हिरासत में रखा है. अन्नदाता को कुचल देने वाला ये व्यक्ति अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ. क्यों?

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment