इस बार भाजपा 60 पार - सीएम

post

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज  सीमांत क्षेत्र धारचूला का दौरा किया। इस दौरान सीएम ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।सीएम ने कहा कि भाजपा सरकार ने जहां विश्व भर में देश का नाम रोशन किया है। वहीं, देश और प्रदेश के अंतिम छोर पर मौजूद अंतिम व्यक्ति तक विकास की गंगा बहाने का कार्य किया है।
इस दौरान सीएम ने आपदा प्रभावितों की समस्याएं सुनीं और उन्हें पुनर्वास का भरोसा भी दिलाया।
 उन्होंने कहा कि वह बचपन में कई बार धारचूला आए हैं और इस क्षेत्र से उनका विशेष लगाव हैं। मुख्य बाजार में आयोजित चुनावी सभा में सीएम ने कहा कि छलमा छिलासों के जो परिवार छूट गए हैं, उनका प्राथमिकता से पुनर्वास किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने तल्ला दर गांव के आपदा प्रभावितों को भी प्राथमिकता के आधार पर पुनर्वासित करने का भरोसा दिलाया।
 सीएम ने बताया कि धारचूला में काली नदी से सुरक्षा के लिए तटबंध निर्माण के लिए 76 करोड़ की धनराशि जारी कर दी है। उन्होंने धारचूला में बालिका छात्रावास बनाने के साथ ही अस्कोट आईटीआई में संचालित ट्रेडों को धारचूला में ही खोलने की बात कही। 
सीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की अपील की. साथ ही भाजपा सरकार के कार्य के आधार पर 60 से अधिक सीट जीतने का दावा किया।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment