फिट इंडिया मूवमेंट को बढ़ावा देने के लिए कदम, जीएनसी ने देहरादून के जिम प्रशिक्षकों के लिए की प्रशिक्षण संगोष्ठी की मेजबानी

post

गार्जियन हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड (जीएनसी) और न्यूट्रिशन गैलेक्सी (देहरादून में जीएनसी के अधिकृत डीलर ) ने फिटनेस बिरादरी के लिए एक सेमिनार सह कार्यशाला का आयोजन किया।  क्षेत्रीय फिटनेस प्रशिक्षकों के माध्यम से फिटनेस ड्राइव को बढ़ावा देने के लिए ये आयोजन किया गया। 


85+ वर्ष की वैज्ञानिक विशेषज्ञता के साथ जीएनसी ने दुनिया भर में विश्व स्तर के उत्पादों के स्वास्थ्य और फिटनेस उद्योग का उत्पादन किया है।
संगोष्ठी फिटनेस प्रशिक्षकों के आधुनिक फिटनेस और कल्याण तकनीकों को सीखने ,जीएनसी उत्पादों से अधिक परिचित होने, अपने विचारों का आदान-प्रदान करने और फिटनेस और कल्याण पर अपने संदेह को दूर करने के लिए एक बेहतर मंच साबित हुई। 
चार घंटे के सत्र में देहरादून, उत्तराखंड के विभिन्न क्षेत्रों के शीर्ष 100 से अधिक फिटनेस प्रशिक्षकों ने भाग लिया, श्री प्रदीप मिश्रा - मार्केटिंग हेड - जीएनसी, डॉ शान-ए-मोहम्मद - न्यूट्रीशन गैलेक्सी और गेस्ट स्पीकर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर - मि.  सऊद खान जो काफी लंबे समय से जीएनसी से जुड़े हुए हैं और जिन्हें जीएनसी - फिटनेस कोच के रूप में जाना जाता है। 
 संगोष्ठी लक्ष्य के अनुसार सही प्रशिक्षण कौशल, सही ज्ञान और सही आहार योजनाओं के महत्व पर केंद्रित थी।
 दैनिक फिटनेस व्यवस्था का समर्थन करने के लिए सही तकनीक और प्रामाणिक उत्पाद इस आयोजन का मुख्य आकर्षण थे।  दैनिक व्यवस्था में सही तकनीकों और सही उत्पादों के साथ सही शिक्षा इस बढ़ते फिटनेस क्षेत्र की आवश्यकता है, ताकि अंतिम उपभोक्ता को यह पता चल सके कि उनके शरीर के लिए क्या सही है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment