विधानसभा बैकडोर भर्ती मामला - प्रेमचंद अग्रवाल दिल्ली तलब

post

उत्तराखंड विधानसभा में बैकडोर से भर्तियों के मामले में फंसे पूर्व स्पीकर और वर्तमान सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल  दिल्ली गए हैं। सियासी गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी हाईकमान में उन्हें दिल्ली तलब किया है। 
उत्तराखंड में भर्ती घोटालों से सरकार की किरकिरी हो रखी है। वहीं उत्तराखंड में भर्ती घोटाले का मुद्दा कांग्रेस ने राष्ट्रीय स्तर भी उठाना शुरू कर दिया है. इस मामले में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी उत्तराखंड की धामी सरकार को लपेट चुकी है. ऐसे में केंद्र में बैठी बीजेपी पर दबाव बनाता जा रहा है.
वहीं अब सियासी गलियारों में चर्चा है कि कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल को हाईकमान ने दिल्ली बुलाया है. प्रेमचंद अग्रवाल से पहले स्पीकर ऋतु खंडूड़ी और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी दिल्ली में हाईकमान से मुलाकात की थी. हालांकि अपने इस दौरे को कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल सामान्य बता रहे हैं. 
कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल पर आरोप है कि बीजेपी की पिछली सरकार में विधानसभा अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने बैकडोर से कई भर्तियां की हैं. बता दें कि इस मामले में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने जांच के आदेश भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें

Leave a Comment