...जब पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र की गाड़ी के आगे आ धमके गजराज

post


पौड़ी दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत का काफिला जब कोटद्वार-दुगड्डा हाईवे से गुजर रहा था, तभी टूट गदेरे के पास अचानक हाथी निकल कर हाईवे पर आ गया।जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया।हाथी को नजदीक आता देख त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोगों को वाहन छोड़ भागना पड़ा. इस दौरान जान बचाने के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित अन्य लोग पहाड़ी पर चढ़ गए। 
हाथी के हाईवे पर आने की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची. टीम को हाथी को एनएच से हटाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. करीब आधा घंटे की मशक्कत के बाद वन कर्मियों ने हवाई फायर कर किसी प्रकार हाथी को रास्ते से खदेड़ा। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।
बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला सतपुली से कोटद्वार की ओर आ रहा था. शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच कोटद्वार-दुगड्डा के बीच टूट गदेरे के पास अचानक एक हाथी सड़क पर आ गया. इसके कारण त्रिवेंद्र का काफिला करीब आधे घंटे तक रुका रहा.
. इस दौरान बड़ी संख्या में वाहनों का जमघट लग गया। पूर्व सीएम के काफिले में शामिल उनके साथी पृथ्वीराज चौहान वाहन से निकलकर पहाड़ी पर चढ़ते हुए घायल हो गए। हाथी के हमलावर होने की आशंका में वन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment