ब्रह्मास्त्र को 9वें दिन मिली इतने करोड़ की एडवांस बुकिंग, वीकेंड पर आ सकता है कमाई में उछाल

post

9 सितंबर को सिनेमाघरों मे रिलीज हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र बायकॉट और लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया के बीच बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आ रहे हैं। 
 ब्रह्मास्त्र का अभी तक का हालिया कलेक्शन बता रहा है कि सोशल मीडिया पर बायकॉट की नेगेटिव मार्केटिंग की वजह से नुकसान की बजाय फिल्म के फायदा मिला है, क्योंकि इससे लोगों में काफी हद तक ब्रह्मास्त्र को देखने की उत्सुकता पैदा हुई है। आठवें दिन का कलेक्शन तो शानदार रहा ही, अब इसी बीच नौवें दिन की एडवांस बुकिंग का कलेक्शन भी सामने आ गया है। जिसे देखकर लग रहा है कि वीकएंड पर एक बार फिर से  ब्रह्मास्त्र की कमाई में उछाल देखने को मिल सकता है।
अयान मुखर्जी द्वारा बनाई गई ब्रह्मास्त्र में अस्त्रों की कहानी दिखाई गई है। फिल्म में नई तकनीक के माध्यम से कमाल के विजुअल इफेक्ट का इस्तेमाल किया गया है, जिसके ऊपर बजट का एक बड़ा हिस्सा खर्च किया गया है। 410 करोड़ के बजट में बनी ब्रह्मास्त्र देश की अब तक की सबसे महंगी फिल्म मानी जा रही है। हालांकि 'ब्रह्मास्त्र' ने अपनी लागत के हिसाब से शानदार ओपनिंग की और पहले दिन  36.42 करोड़ रुपये का करोबार किया। इसके बाद फिल्म ने शुरुआती वीकएंड पर भी अच्छी कमाई की लेकिन सोमवार के  बाद से इसके बाद से 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई में थोड़ी गिरावट दर्ज की गई हालांकि दूसरे शुक्रवार को एक बार फिर से कमाई में बढ़ोत्तरी आई और जहां सातवें दिन आलिया और रणबीर की फिल्म ने 9.02 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, शुक्रवार यानी आठवें दिन फिल्म ने तकरीबन 10 करोड़ का कलेक्शन किया। अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन 183.22 करोड़ रुपये हो चुका है।
फिल्म ब्रह्मास्त्र ने नौवें दिन एडवांस बुकिंग में ही तकरीबन 5.35 करोड़ का करोबार कर लिया है। ऐसे में टिकट खिड़की पर अगर फिल्म को वीकएंड का फायदा मिलता है तो इसकी कमाई में एक बार फिर से  बढ़ सकती है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment