अंकिता हत्याकांड - सीएम ने फोन पर की अंकिता के पिता से बात, कहा- नहीं बख्शे जाएंगे गुनहगार

post

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने आज अंकिता भंडारी के पिताजी से फोन पर बात करते हुए अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट की। साथ ही उन्हें आश्वस्त किया कि राज्य सरकार इस जघन्य अपराध की त्वरित एवम् निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई करेगी जो इस प्रकार के घृणित कार्य को करने वाले अपराधियों के लिए एक नजीर साबित होगी।
गौरतलब है कि अंकिता का शव आज बरामद हुआ। जिसके बाद आज अंकिता भंडारी के शव का ऋषिकेश एम्स में पोस्टमॉर्टम किया गया. जिसकी रिपोर्ट जल्द ही अस्पताल प्रशासन एसआईटी (postmortem report of anikta bhandari) को सौंपेगा.  वहीं कल अंकिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
पौड़ी ब्लॉक के श्रीकोट निवासी एक रिजॉर्ट की रिसेप्सनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के बाद से पूरे प्रदेश में गुस्से का माहौल है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर पुलिस और प्रशासन रिजॉर्ट पर भी बुल्डोजर चला चुका है। अंकिता की हत्या के तीनों आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजे जा चुके हैं। चारों ओर गम और गुस्से का माहौल देखकर पुलिस भी इस मामले में कोई कोताही नहीं बरतना चाहती है। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि इस मामले में की जल्द से जल्द विवेचना पूरी की जाएगी। 
इसके लिए डीआईजी पी रेनुका देवी के नेतृत्व में चार सदस्यीय एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी को बारीकी से जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। डीजीपी ने बताया कि एसआईटी ही अब आगे साक्ष्यों का संकलन करेगी। ताकि, मुकदमे की विवेचना में कोई तथ्य न छूटे, जिसका आरोपियों को लाभ मिल सके। एसआईटी को एक माह के भीतर विवेचना पूरी कर चार्जशीट दाखिल करने के निर्देश दिए गए हैं। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment