सोलर पावर प्लांट में डकैती डालने पहुंचे थे 6 बदमाश, हरिद्वार पुलिस ने किया गिरफ्तार

post

हरिद्वार के लक्सर क्षेत्र स्थित सोलर पावर प्लांट में डकैती की वारदात को अंजाम देने पहुंचे अंतरराज्यीय गैंग के छह बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 
आरोपी भगवानपुर में कार लूट की वारदात के साथ ही लक्सर क्षेत्र में आधा दर्जन से अधिक चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद हुआ है। पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बुधवार की रात लक्सर कोतवाली में तैनात पुलिस जवान पंचम प्रकाश और होमगार्ड दिनेश को एक खंडहर में बदमाशों के डकैती की योजना बनाने की सूचना मिली। उन्होंने उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। तत्काल एक टीम को आरोपियों की धरपकड़ के लिए लगाया गया। खंडहर में पहुंचकर टीम ने घेराबंदी करते हुए छह बदमाशों को पकड़ लिया।
एसएसपी के मुताबिक पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम नकुल निवासी ग्राम कुंजा बहादरपुर थाना भगवानपुर, दीपक, यशवीर सिंह, मोहित, राहुल सैनी निवासीगण नन्हेडा अनंतपुर थाना भगवानपुर, अभिषेक निवासी ग्राम खतौली गुर्जर थाना गागलहेडी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश बताया। तलाशी लेने पर आरोपियों के पास से तीन तमंचे, तीन चाकू, कारतूस और अन्य उपकरण बरामद हुए। आरोपी लक्सर के सोलर पावर प्लांट में डकैती की वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment