देहरादून में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, सरगना समेत 5 हिरासत में

post

देहरादून के सेलाकुई क्षेत्र में पुलिस व एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की संयुक्त टीम ने सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। धंधे में शामिल 3 महिलाओं समेत 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेलाकुई क्षेत्रांतर्गत चौहान वाली गली बांयाखाला में अवैध देह व्यापार के सूचना पर छापा मारा गया। मुखबिर की सूचना पर टीम ने गुरुवार देर रात बांयाखाला में पायल मित्तल के मकान पर दबिश दी।पुलिस को पता चला था कि देह व्यापार गिरोह की सरगना पायल मित्तल और इश्तियाक उर्फ राज यहां सेक्स रैकेट चला रहे हैं। 
जहां पर दो अलग-अलग कमरों में तीन महिला व दो पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए। पूछताछ करने पर सरगना पायल मित्तल ने बताया कि उसने यह कुछ समय पहले मकान लिया था। महिला के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी है। 
उक्त महिला सेलाकुई में कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। 
पुलिस को पूछताछ में पता चला कि अधिक कमाई के चक्कर में महिला देह व्यापार का धंधा चलाने लगी. महिला के कुछ अन्य महिलाओं और पुरुषों से संपर्क हैं जो देह व्यापार के धंधे में शामिल हैं. महिला उनसे फोन पर संपर्क कर सेलाकुई स्थित अपने घर में बुलाती है. इश्तियाक उर्फ राज भी ग्राहकों से संपर्क कर उनको घर तक लाने में महिला का साथ देता है. 19 अगस्त को भी एक लड़की को दिल्ली, एक को सहारनपुर से इसके द्वारा बुलाया गया। 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment