12 अक्टूबर को पिथौरागढ़ आयेंगे पीएम मोदी, मंत्री गणेश जोशी ने कार्यकर्ताओं से किया रैली और जनसभा को सफल बनाने का आह्वान

post

 

 कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पिथौरागढ़ दौरे के दौरान भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में 12 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित दौरे के संबंध में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी के जनपद में आगमन को लेकर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के संबंध में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी की रैली एवं जनसभा को सफल बनाने के लिए पूर्ण मनोयोग से कार्य करने का आव्हान किया। उन्होंने कहा मोदी के आगमन से जनपद का कायाकल्प होने वाला है। मोदी जी के नेतृत्व में देश की अर्थव्यवस्था 10वें स्थान से पांचवे स्थान पर है। उन्होंने कहा की मोदी विश्व के नंबर एक नेता हमारे उत्तराखंड के जनपद पिथौरागढ़ आ रहे है। उन्होंने कहा कि गरीबों को मुफ्त राशन देने का काम भी नरेंद्र मोदी सरकार ने किया है। मंत्री ने जी-20 की अपार सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी। मंत्री ने घर-घर जनसंपर्क अभियान के लिए भी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है और जब भी वह उत्तराखंड आते है कुछ न कुछ उत्तराखंडवासियों को उपहार दे जाते है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के 9 साल के कार्यकाल में उन्होंने उत्तराखंड के लिए लाखों करोड़ की विकास योजनाओं को मंजूरी दी। आज पीएम मोदी के नेतृत्व में देश एक भारत श्रेष्ठ भारत की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। मंत्री ने कहा उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार निरंतर नीत नए आयाम स्थापित कर रहा है। उन्होंने कहा 2025 तक उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए राज्य सरकार द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे हैं।
     बैठक को बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष बलवंत सिंह भोर्याल ने भी संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि पीएम मोदी की जनसभा में अधिक से अधिक लोग पहुँचे, इसकी पूर्ण चिंता की जाये।
      इस अवसर पर जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी, विधायक विशन सिंह चुफाल, जिला पंचायत अध्यक्ष दीपिका बोहरा, पूर्व विधायक चंद्रा पंत, नगर पालिका अध्यक्ष राजेन्द्र रावत, अध्यक्ष दुग्ध संघ विनोद  भट्ट, महामंत्री राकेश देवलाल, महामंत्री दीपक कार्की, ललित पंत, वीरेंद्र शाह गणेश भंडारी आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment