यहां दर्दनाक हादसे में गई 3 लोगों की जान, एक की हालत नाजुक

post

देर रात एक भयानक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है। 
राजधानी दिल्ली के बदरपुर इलाके में सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तीन अभी हॉस्पिटल में भर्ती हैं, इनमें से एक शख्स की हालत नाजुक बनी हुई है। सभी घायल और मृतक फरीदाबाद में रिसेप्शन पार्टी अटेंड करके देर रात दिल्ली लौट रहे थे। उसी समय यह हादसा हुआ है।
 देर रात 12:48 पर पीसीआर कंट्रोल रूम को एक्सीडेंट की सूचना दी गई थी।  पुलिस टीम पहुंची तो पूछताछ में पता चला कि यूपी नंबर की ऑल्टो कार फरीदाबाद की तरफ से दिल्ली आ रही थी। उसमें सवार लोग शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी अटेंड करने के बाद लौट रहे थे। कार में 7 लोग थे, बदरपुर फ्लाई ओवर पर ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ चली गई और उधर ट्रक से टकरा गई।
कार सवार सात लोग इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए थे। सभी को एम्स ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जिसमें तीन को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। चौथे की हाला सीरियस बनी हुई है। तीन की हालत में सुधार हो रहा है। मृतकों की पहचान राज, संजू और दिनेश के रूप में हुई है। घायलों की पहचान नीरज, अजीत, विशाल और अंशुल के रूप में हुई हैं यह सभी ओखला के संजय कॉलोनी के रहने वाले हैं।

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment