आप प्रदेश अध्यक्ष के सामने छलका पलटन बाजार के व्यापारियों का दर्द, कही ये बात

post

 आप प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने आज देहरादून के पलटन बाजार पहुंच कर अतिक्रमण हटाने के बाद व्यापारियों को हुए नुकसान को लेकर कई व्यापारियों से मुलाकात की।
 इस दौरान व्यापारियों का दर्द और गुस्सा साफ झलकता नजर आया। व्यापारियों का कहना था कि पूरे देश में कोरोना के दौरान सभी प्रतिष्ठान बंद रहे थे जिसमें बाजार की दुकानें भी शामिल थी। अब जब सरकार ने सब कुछ खोलने के आदेश दिए तो सभी व्यापारी एक बार फिर नुकसान से उबरने के लिए दुकाने चलाने लगे लेकिन न्यायालय के फरमान के बाद सरकार ने उनकी दुकानों पर जेसीबी से तोड़फोड़ की जो सरासर गलत है। 
अध्यक्ष ने कहा कि वह न्यायालय के आदेश का सम्मान करते हैं लेकिन राज्य की संवेदनहीन सरकार से उनकी नाराजगी है। सरकार को व्यापारियों के नुकसान और कोराना काल के बुरे वक़्त को देखते हुए त्योहारों तक कुछ हल निकालना चाहिए था। लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। अध्यक्ष ने यह भी कहा कि अब आने वाला समय त्योहारों का है। नवरात्र, दिवाली और दशहरा से व्यापारियों को थोड़ा बहुत उम्मीद थी लेकिन इस तरह की तोड़फोड़ से व्यापारियों की उम्मीदें टूट गई हैं।
 कलेर ने कहा की सरकार को व्यापारियों से वार्ता करनी चाहिए थी लेकिन सरकार ने ऐसा  भी नहीं किया। जिससे व्यापारियों में बहुत रोष है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment