विधायक यौन शोषण मामले में आप ने साधा सरकार पर निशाना, हरक को लेकर कही ये बात

post

आज आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता नवीन पीरसाली और उमा सिसोदिया ने एक प्रेस वार्ता के दौरान यौन शौषण के मामले पर और बीजेपी के मंत्री हरक सिंह रावत के आप में आने की अटकलों पर अपनी बात रखी।
 उमा सिसोदिया ने यौन शौषण  मामले में सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा,सरकार अपनी झूठी शान की खातिर अब तक अपने आरोपी विधायक को बचाने की कोशिश करती रही और महिला के मान सम्मान को दरकिनार करते हुए अब तक डीएनए टेस्ट को लेकर कोई निर्णय नहीं ले पाई। 
प्रेस वार्ता के माध्यम से आम आदमी पार्टी ने यौन शौषण के आरोपी महेश नेगी प्रकरण की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की मांग की और पीड़ित महिला के डीएनए चैलेंज को सरकार जल्द से स्वीकार करने की भी ,मांग की ताकि महेश नेगी और बच्चे के डीएनए टेस्ट से साफ हो जाए ,बेटी विधायक महेश नेगी की है या नहीं।
वहीं बीजेपी के मंत्री, हरक  सिंह रावत के आप में आने की अटकलों पर विराम लगाते हुए आप प्रवक्ता नवीन पीरसाली ने कहा,  आज बीजेपी मुख्यमंत्री ,मंत्री और विधायकों में आपसी समन्वय नहीं है । ताजा उदाहरण इनके नेता हरक सिंह रावत जी हैं,  जो 2022 में चुनाव ना लड़ने का बयान दे चुके हैं ।  यह बीजेपी और उनके मंत्री का  अपना आंतरिक मामला है उनकी मर्जी वह चाहे तो चुनाव लड़े या ना लड़े। 
 हरक सिंह रावत के आम आदमी पार्टी ज्वाइन करने को लेकर ये साफ है कि राज्य संगठन स्तर पर हरक सिंह रावत से किसी की कोई बातचीत या मुलाकात नहीं हुई है। और ना ही ऐसी कोई बात है कि आम आदमी पार्टी में वो शामिल हो रहे।हां अगर आला कमान या केंद्रीय स्तर पर कोई उनकी बातचीत चल रही हो तो प्रदेश संघठन को उसकी कोई जानकारी नहीं है। 
 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment