हरदा की दावत , लोगों ने उठाया डुबके-भात का लुत्फ

post

पहाड़ी उत्पादों की पार्टी कराने के लिए मशहूर पूर्व सीएम हरीश रावत ने आज फिर देहरादून में डुबके, भात और टपकी (आलू-मूली की सब्जी) की दावत देकर चर्चा बटोरी। 
 खास बात ये कि उन्होंने मोबाइल पर लोगो के आमंत्रण को स्वीकार कर मात्र 21 लोगो को आमंत्रित किया था, बावजूद इसके काफी संख्या में पहुंचे लोगो ने पहाड़ी व्यंजनों का लुत्फ़ उठाया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की धर्मपत्नी रेणुका रावत व बेटी अनुपमा रावत ने अपने हाथो से लोगो को भोजन कराया।   हरदा इससे पहले भी कभी ककड़ी पार्टी तो कभी नींबू और कभी आम पार्टी देकर चर्चा में रहे हैं। अक्सर पहाड़ी उत्पादों की ब्रांडिंग करने वाले हरदा अब तक काफल पार्टी सहित कई पहाड़ी व्यंजनों की दावत के कार्यक्रम कर लोगों को एकजुट करने का कार्य करते रहते हैं । साथ ही ऐसे कार्यक्रमों से सुर्खियों में भी रहते हैं। 
रावत ने कहा कि इन पहाड़ी व्यंजनों की दावत देने का उनका उदेश्य इन व्यंजनों को बढ़ावा देना है जिससे हमारे व्यंजनों को पौश्टिकता, गुण व उनकी अनेक विशेषताओं से नयी पीढ़ी भी अवगत हो सके व किसानो को मांग बढ़ने से उनके उत्पाद का और अधिक मूल्य मिल सके ।  पूर्व सीएम के मुख्य प्रवक्ता ने ये जानकारी दी।
 इस मौके पर पूर्व विधायक गणेश गोदियाल, प्रभु लाल बहुगुणा, सतपाल ब्रह्मचारी, नंदन सिंह बिष्ट, विनोद चौहान, शांति रावत, आशा बिष्ट, राजपाल सिंह, दिनेश चौहान, मनीष कर्णवाल, आदित्य राणा, अभिषेक भंडारी, दीपक बुटोला, लखपत बुटोला, सतेंद्र सिंह पंवार आदि उपस्थित रहे। 

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment