देश post authorAdmin 20-Nov-2020 (0)

दर्दनाक हादसे में 6 मासूमों समेत 14 लोगों की मौत, मातम में बदली खुशियां

post

हंसी खुशी शादी में शामिल होकर घर लौट रहे बारातियों के लिए ये आखरी सफर साबित हुआ। बताया जा रहा है कि चालक को झपकी लग जाने के चलते दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें चालक समेत 14 लोगों की मौत हो गयी ।
मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का है जहां तेज रफ्तार के कहर के चलते 14 बारातियों की दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बारात से लौट रही अनियंत्रित कार सड़क के किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। मृतकों में छह किशोर भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक ड्राइवर को झपकी आ गई, जिससे हादसा हो गया। सभी नवाबगंज इलाके से एक बारात में शामिल होकर लौट रहे थे। एसपी अनुराग आर्य ने 14 लोगों के मौत की पुष्टि की है। 
हादसा प्रयागराज-लखनऊ हाइवे पर मानिकपुर इलाका देशराज के इनारा में हुआ है। 
 मृतकों में 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के रहने वाले है, जबकी बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के अन्य गांव के रहने वाले बताये जा रहे है।सभी बाराती नबाबगंज थाना इलाके के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होकर घर वापस लौट रहे थे. इस हादसे का शिकार हुए 14 लोगो मे से छह नाबालिक किशोर और मासूम भी शामिल हैं. घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस-कटर से काट कर सभी 14 लोगों के शव को बाहर निकाला। सभी के शव को कब्जे में लेते हुए पुलिस ने पीएम के लिए भेज दिया।
इस भीषण हदसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। साथ ही अधिकारियों को घायलों की हर संभव मदद के निर्देश दिये हैं।

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment