जन आशीर्वाद रैली के ज़रिए बीजेपी ने किया मिशन 2022 का आगाज़, सीएम ने श्रीनगर को दी ये बड़ी सौगात

post

बीजेपी ने श्रीनगर से जन आशीर्वाद रैली के ज़रिए अपने चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने पौड़ी जिले के लिए घोषणाओं की झड़ी लगा दी। 
इस दौरान बस अड्डे के समीप पार्किंग, 100 एलपीएम के 2 ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा के साथ ही उन्होंने श्रीनगर को नगर निगम बनाने की घोषणा भी की। 
उन्होंने कहा कि नगर पालिका श्रीनगर के नगर निगम बनने से श्रीनगर का विकास होगा। साथ ही घोषणा को जल्द अमलीजामा पहनाने की बात भी उन्होंने कही। 
 श्रीकोट से श्रीनगर तक खुले वाहन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, डॉ. हरक सिंह रावत, डॉ. धन सिंह रावत और विधायकों के साथ मुख्यमंत्री रामलीला मैदान पहुंचे। मंच से जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं को जल्द से जल्द दूर किया जाएगा। जो समस्या जिस अधिकारी के स्तर की है, वह उसी स्तर पर हल हो जानी चाहिए। ऐसा नहीं हुआ तो अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की जाएगी। 
श्रीनगर वासियों को संबोधित करते हुए सीएम धामी ने राज्य सरकार के साढे़ 4 सालों में किए गए विकास कार्यों को जनता के सामने रखा. उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में 24 हजार युवाओं को रोजगार देने का काम कर रही है.विरोधी कह रहे हैं कि सरकार केवल घोषणा कर रही है, पैसा तो है नहीं जबकि ऐसा नहीं है। साढ़े चार साल में सरकार ने जो घोषणाएं की हैं, सभी का जीओ जारी हो रहा है।
श्रीनगर के बाद 6 सितंबर को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अल्मोड़ा में जन आशीर्वाद रैली में भी हिस्सा लेंगे. पूरे प्रदेश में 11 जगह ये जन आशीर्वाद रैली निकाली जाएगी। इस रैली के जरिए जहां जनता से आशीर्वाद लिया जाएगा वहीं जनता को विकास कार्यों के बारे में बताया जाएगा। 

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment