दो नाबालिग बहनों की हत्या से हड़कंप, बाइक सवार बदमाशों ने अगवा कर उतार दिया मौत के घाट

post

लखीमपुर के निघासन  थाना क्षेत्र के एक गांव में शाम पांच बजे घर के बाहर से दो सगी बहनों को बाइक सवार तीन लोग अगवा कर ले गए, जिनके कुछ देर बाद गन्ने के खेत में दोनों बहनों के फंदे से लटकते हुए शव मिले। 
 शाम गांव में अनुसूचित जाति का एक परिवार अपनी बेटियों के साथ घर में मौजूद था। इसी बीच  दोनों नाबालिग बहनें घर के बाहर लगी चारा मशीन पर चारा काटने गईं कि इतने में तीन युवक बाइक पर सवार होकर आए और दोनों सगी बहनों को जबरन बाइक पर बैठाकर भागने लगे।
इस बीच मां शोर मचाती रह गई। हालांकि मां ने बाइक सवारों का पीछा भी किया, लेकिन तब तक वह उनकी पहुंच से दूर जा चुके थे। शोर सुनकर गांव वाले भी इकट्ठा हो गए और आरोपियों की तलाश शुरू की । वहीं करीब एक घंटे बाद गांव के ही एक व्यक्ति को खेत में दोनों बहनों के शव खैर के पेड़ की डाल से बंधे मिले। बड़ी बहन का शव ऊपर जबकि छोटी बहन का शव नीचे था। छोटी बहन के घुटने जमीन पर टिके थे। बताया गया कि बड़ी बहन 17 साल की थी और हाईस्कूल में पढ़ती थी, जबकि छोटी बहन 14 साल की थी, जो आठवीं में पढ़ती थी।
मृतका की मां ने पड़ोसी गांव के तीन युवकों पर अगवाकर हत्या करने का आरोप लगाया है ।
उधर प्रदेश के एडीजी (कानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा है कि घटना के संबंध में हर पहलू पर जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक मौके पर हैं। परिजनों से तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment