आम आदमी पार्टी ने निकाली भ्रष्टाचार की शव यात्रा

post

 आज आम आदमी पार्टी ने समन्वयक जोत सिंह बिष्ट  के नेतृत्व में गांधी पार्क से लखीबाग तक भाजपा सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ महिला शोषण के खिलाफ शव यात्रा निकाली। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता अशोक सेमवाल द्वारा भाजपा सरकार का भ्रष्टाचार के खिलाफ अपने बालों का बलिदान देकर मुंडन कराया।
जोत सिंह बिष्ट  ने कहा कि भाजपा  सरकार आकंठ तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है इनके मंत्री महिलाओं को बरगला कर उनका शोषण करते हैं जिसका जीता जागता उदाहरण आज हमारे प्रदेश की एक बेटी अंकिता भंडारी जिस को मौत के घाट इनके नेताओं द्वारा उतार दिया गया आज उसमें भी लीपापोती करने पर लगी है । सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त इनके मंत्री यूके एसएससी प्रकरण विधान सभा सचिवालय की भर्ती जो इन्होंने अपने रिश्तेदारों को नियुक्त करने का काम किया सिर्फ और सिर्फ नेताओं को बचाने के लिए धामी सरकार उत्तराखंड से लेकर दिल्ली के नेतृत्व तक साजिश करने पर लगी है ।
 आप की मानें तो आज महिलाएं महंगाई से त्रस्त हैं युवा बेरोजगारी से परेशान हैं छात्र अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर हैं और यह सरकार ताबड़तोड़ दिल्ली की यात्राएं कर रहे हैं लेकिन इस प्रदेश के जनमानस की चिंता उन्हें नहीं है प्रदेश में हिटलर तानाशाह की सरकार चल रही है शव यात्रा कार्यक्रम में विशेष रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष आर पी रतुड़ी ,नरेश शर्मा ,आजाद अली ,रविंदर आनंद,  कमलेश रमन,नितिन जोशी,  राजू मौर्या,सुधा पटवाल , सुदेश सैनी ,प्रियंका शर्मा ,आयशा खान ,मंजू शर्मा ,राधा सिंह ,उमा सिसोदिया, हेमा भंडारी ,विपिन नेगी,विजयलक्ष्मी ,महिपाल,योगेंद्र चौहान, इकबाल राव, मोनिका जैस्वाल डीके पाल , प्यारा सिंह, कमलेश रमन प्रदेश प्रवक्ता मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment