रुद्रपुर रैली में कांग्रेस पर लगाए पीएम के सभी आरोप झूठ का पुलिंदा - धस्माना

post

 

आज पीएम मोदी रुद्रपुर में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पर आरोप लगाए ।
वहीं कांग्रेस ने पीएम के आरोपों को झूठ का पुलिंदा करार दिया है। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना की मानें तो 
 रुद्रपुर में भाजपा की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जो आरोप मढ़े, वे झूठ का पुलिंदा है और कुछ नहीं । 
 प्रधानमंत्री के आरोपों पर जबरदस्त पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि धर्म और संप्रदाय के आधार पर देश की जनता को बांटने वाले भाजपा के शीर्ष नेता मोदी जी हैं और वो नफरतों के खिलाफ दस हजार किलोमीटर पैदल चल कर भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से देश के लोगों में प्यार मोहब्बत व एकता का पैगाम देने वाले राहुल गांधी पर देश में नफरत फैलाने का हास्यास्पद बयान दे रहे हैं। 
धस्माना ने कहा कि उत्तराखंड की सीमाएं पाकिस्तान से नहीं चीन से मिलती हैं और चमोली में भाजपा के राज में चीन घुसपैठ की कोशिश करता है लेकिन मोदी जी चीन का ची बोलने से भी घबराते है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के युवाओं के साथ सबसे बड़ा विश्वासघात मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना ला कर किया जिससे पहाड़ के नौजवानों के सबसे बड़ा रोजगार जा स्रोत सेना भर्ती समाप्त हो गया।
 धस्माना ने कहा कि सन्देशखाली पर रुदन करने का काम करने वाले मोदी जी ने दो शब्द अंकिता भंडारी हत्या कांड पर सहानुभूति के उनके परिवार के लिए नहीं कहे क्योंकि उसकी हत्या के पीछे का सबसे बड़ा कारण वो वीवीआइपी है जिसे मोदी जी की सरकार बचा रही है । उन्होंने आरोप लगाया कि सिलकयारा टनल का हादसा घोटाले के कारण हुआ किंतु जो कम्पनी उस टनल को बना रही है उस के खिलाफ कोई कार्यवाही इसलिए नहीं हुई क्योंकि उस कम्पनी ने करोड़ों रुपये के इलेक्ट्रोल बांड खरीद कर भाजपा को चंदा दिया है। उन्होंने कहा कि 2014 और 2019 में उत्तराखंड की जनता ने मोदी की चिकनी चुपड़ी झूठी बातों में फंस कर निक्कमे भाजपा प्रत्याशियों को जिता कर भेज दिया किंतु इस बार उत्तराखंड के लोग प्रधानमंत्री से सवाल कर रहे हैं और पीएम साहब ने उत्तराखंड के लोगों के सवालों का जवाब नहीं दिया इसलिए इस बार जनता उनको बैरंग भेजेगी।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment