प्रॉपर्टी डीलर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई ये आशंका

post

रुड़की में प्रॉपर्टी डीलर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई।

प्रॉपर्टी डीलर के सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरु कर दी। वहीं, मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी है।

बता दें कि भगवानपुर क्षेत्र के बाबूराम करौंदी क्षेत्र में ही प्रॉपर्टी डीलिंग करते थे। मंगलवार शाम करीब छह बजे वो बाहर जाने की बात कहकर कार से निकले थे। रात करीब नौ बजे परिजनों ने उनके पास कॉल की तो उन्होंने कुछ देर में घर आने की बात कही। इसी बीच रात करीब 11.30 बजे किसी परिचित ने बाबूराम के परिजनों को कॉल कर बताया कि वह खानपुर के पास कार के बाहर बेहोश पड़े हैं।

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्हें रुड़की के निजी अस्पताल ले गए। यहां से रेफर करने पर परिजन उन्हें लेकर देहरादून स्थित एक अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी मौत हो चुकी है।परिजनों ने बुधवार सुबह घटना की सूचना पुलिस को दी।
एसओ संजीव थपलियाल ने बताया कि परिजनों से हत्या के पीछे की वजह जाननी चाही तो वे कुछ बता नहीं पाए। हालांकिपुलिस की ओर से हर बिंदु पर जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।वहीं जांच के लिए पुलिस सीसीटीवी का भी सहारा ले रही है ।
 

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment