नहीं गईं अकड़, गिरफ्तारी के बाद ये बोला गैंगस्टर विकास दुबे

post

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले हफ्ते आठ पुलिसकर्मियों को घेरकर बेरहमी से हत्या करने के आरोपी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश के उज्जैन में गिरफ्तार कर लिया गया है।

विकास दुबे उज्जैन के महाकाल के दर्शन के लिए गया था। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह वह 8 बजे महाकाल मंदिर परिसर पहुंचा, वहां प्रसाद की एक दुकान पर पहुंचा. दुकानदार को शक हुआ. उसने मंदिर सिक्योरिटी को बताया. जब पूजा करके वो बाहर निकला तो सिक्योरिटी वाले उसे लेकर आये. आईडी दिखाने को कहा जो किसी और के नाम से बनी थी. जब सिक्योरिटी ने ज्यादा पूछा तो वो मारपीट करने लगा. थाने लेकर आये तो उसने कबूल कर लिया. 
इससे पहले ये भी सूचना आई थी कि उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन करने गया था. वहां गार्ड ने उसे पहचान लिया. जब सुरक्षा गार्ड ने नाम पूछा तो उसने विकास दुबे बताया इसके बाद गार्ड ने पुलिस को जानकारी दी कि विकास दुबे मंदिर में बैठा है. पुलिस को जैसे ही यह जानकारी मिली तो वह एक्शन में आ गयी और मौके पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। उज्जैन पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है।  यूपी पुलिस को इसकी जानकारी दे दी गई है।
गिरफ्तारी के बाद भी विकास दुबे के तेवर नहीं बदले और वो पूरी अकड़ के साथ ये कहता नज़र आया कि मैं विकास दुबे हूँ कानपुर वाला। 
वहीं जानकारी के मुताबिक विकास दुबे लखनऊ नंबर की गाड़ी से महाकाल मंदिर पहुंचा था । नंबर प्लेट पर हाईकोर्ट लिखा हुआ है। यह गाड़ी मनोज यादव के नाम पर रजिस्टर्ड है।

 

ये भी पढ़ें

Leave a Comment