धर्मनगरी हरिद्वार में डबल मर्डर से सनसनी

post

हरिद्वार में रविवार को दोहरे हत्याकांड की खबर से सनसनी फैल गई। पहले एक महिला ने पारिवारिक कलह में कुल्हाड़ी से अपने पति की हत्या कर डाली। इसके बाद गुस्से में आए बेटे ने अपनी सौतेली मां का गला दबाकर हत्या कर दी। बेटे ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी, जिस से हड़कंप मच गया।
घटना  बहादराबाद के मरगूबपुर गांव की है। पत्नी ने पति को कुल्हाड़ी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। वहीं इसके बाद गुस्से में आकर उसके सौतेले बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या कर दी। 
थाना प्रभारी नितेश शर्मा ने बताया कि इनामुलहक जमील और उसकी पत्नी सितारा के बीच झगड़ा हुआ था। सितारा शनिवार रात ही घर आई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ तो गुस्से में सितारा ने पति इनामुलहक पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।
जिसके बाद इनामुलहक के बेटे  तोहिद ने गुस्से में आकर उसने अपनी सौतेली मां सितारा का गला दबा दिया। जानकारी के अनुसार तोहिद खुद थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की।
गांव जाकर पता चला कि इनामुल हक खेती-बाड़ी करता है और गांव में परचून की दुकान भी चलाता था. छानबीन में पता चला कि इनामुल हक की पहली पत्नी इमराना की 10 वर्ष पहले बीमारी से मृत्यु हो गई थी. इनामुल हक ने 2 वर्ष पूर्व ही सितारा निवासी सहारनपुर से दूसरी शादी की थी।  कुछ दिन पहले पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद सितारा अपने मायके चली गई थी। 
शनिवार देर रात सितारा अपना कुछ सामान लेकर मरगूबपुर पहुंची और सुबह ही बच्चों से झगड़ा करने लगी. इनामुल हक के बीच-बचाव करने पर उसने कुल्हाड़ी से इनामुल हक के गले पर वार करके उसको मार दिया. उसके बाद तौहीद आक्रोशित होकर वही रखे तकिया और चुन्नी से सितारा का गला घोंट कर मार डाला. हत्याकांड की सूचना पर सिटी स्वतंत्र कुमार और एएसपी रेखा यादव ने भी गांव पहुंचकर घटना की जानकारी जुटाई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ें

Leave a Comment