खेल post authorAdmin 21-Dec-2022 (0)

रमीज राजा पर गिरी गाज, नजम सेठी को PCB की कमान

post

पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज राजा को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने नजम सेठी के नाम पर मुहर लगाते हुए उन्हें पीसीबी की कमान सौंपी है । 
 रमीज राजा लगातार अपने बयानों के कारण विवादों में थे, इस बीच ये कड़ा एक्शन लिया गया है।
रमीज राजा को पाकिस्तान के इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-0 से हार के बाद हटाया गया है. नजम इससे पहले भी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रह चुके हैं. उन्होंने साल 2018 में इस पद को छोड़ा था. पर अब इस पद पर उनकी फिर से वापसी हुई है.
गौरतलब है कि रमीज़ राजा को 2021 में पीसीबी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था. उन्होंने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने यह ज़िम्मेदारी सौंपी थी. अध्यक्ष बनने के बाद रमीज़ राजा खूब सुर्खियों में बने रहे थे. इसके बाद उनके उपर खिलाड़ियों के पसंद और न पसंद के भी कई आरोप लगे थे. इन दिनों वो एशिया कप को लेकर भी लगातार बयान देते हुए दिखाई दे रहे थे. वहीं पाकिस्तान के इंग्लैंड द्वारा तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में क्लीन स्वीप के बाद से उन्हें हटाए जाने की खबर आने लगी थी. अब इन खबरों पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ ने अपनी मुहर लगाते हुए रमीज राजा को पीसीबी अध्यक्ष पद से हटा दिया है।

ये भी पढ़ें

Leave a Comment